इंसान को अकेला ही रहना चाहिए सांस आस जब तक तब तक आस रिश्ता कहीं मर न जाए मेरे लिए न सही था उनका साथ कुछ चाहत अधूरे न रह जाए इसलिए उसे अलफ़ाज़ों में कैद कर लेती हूं।

Hindi जब तक सामने वाला उसे सही से समझ न जाए। Poems